TV एक्ट्रेस का प्राइवेट वीडियो लीक, गुस्साए फैन्स ने की लीगल एक्शन की मांग

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

सोशल मीडिया के दौर में आये दिन सेलेब्स की प्राइवेट पिक्चर्स और फोटोज लीक होती रहती हैं, जो कि एक गंभीर मुद्दा है. वहीं अब कन्नड़ इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ज्योति रॉय को लेकर भी ऐसी खबर सामने आ रही है. इंटरनेट पर साउथ एक्ट्रेस का इंटीमेट वीडियो वायरल हो गया है, जिससे उनके फैन्स काफी गुस्से मेंहैं.

कन्नड़ एक्ट्रेस का इंटीमेट वीडियो वायरल
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक यूजर्स द्वारा एक्ट्रेस के कई वीडियोज और प्राइवेट फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल की गईं. इसके बाद अनजान शख्स ने एक्ट्रेस से ये भी कहा कि वो उनका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड कर देगा. एक पॉपुलर और सम्मानित एक्ट्रेस के साथ ऐसा होता देख कर उनके फैन्स काफी अपसेट नजर आ रहे हैं. फैन्स ने उन लोगों के खिलाफ एक्शन की मांग की है, जिन्होंने एक्ट्रेस की प्राइवेसी भंग करने की कोशिश की है. कुछ लोगों सोशल मीडिया पर बेंगलूरु पुलिस को टैग करते हुए जल्द से जल्द केस की जांच की मांग कर रहे हैं.

कौन हैं ज्याति रॉय?
ज्योति रॉय कन्नड़ इंडस्ट्री का पॉपुलर नाम हैं. एक्ट्रेस ने करियर की शुरुआत फिल्मों से की थी, लेकिन फिर कुछ समय बाद उन्होंने टीवी इंडस्ट्री की ओर कदम बढ़ाया. अब तक के एक्टिंग करियर में वो 20 से ज्यादा शोज में काम कर चुकी हैं. उन्हें अपने फेमस कैरेक्टर बंदे बारतवा काला के लिये जाना जाता है. इसके अलावा उन्होंने सीतारामा कल्याणा, गंधादा गुड़ी, 99 और दीया वर्णपतला जैसी फिल्मों में भी काम किया है. फिलहाल एक्ट्रेस टीवी शो गुपेदंता मानुसू में दिख रही हैं.

Advertisement


ज्योति अकसर ही सोशल मीडिया पर अपनी गॉर्जियस तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करती हैं, जिसका उनके फैन्स को बेसब्री से इंतजार भी रहता है. इंस्टाग्राम पर उनके 465K फॉलोअर्स हैं. उनके फॉलोअर्स की गिनती हर दिन बढ़ती जा रही है.

जब तलाक को लेकर बटोरी सुर्खियां
ज्योति रॉय युवा निर्देशक सुकु पूर्वज संग रिलेशनशिप में हैं. इस साल की शुरुआत में दोनों ने अपना रिश्ता ऑफियल किया था. सुकु और ज्योति इंगेजमेंट कर चुके हैं. कपल ये भी कह चुका है कि सगाई के बाद वो जल्द ही शादी करके अपना घर बसाएंगे. 20 साल की उम्र में ज्योति की शादी Padmanabha से हुई थी. शादी के बाद दोनों को एक बेटा हुआ, जो अब 11 साल का है. ज्योति जब तलाक के बाद Padmanabha से अलग हुईं, तो उनकी शादी पर खूब बातें बनीं, लेकिन एक्ट्रेस ने किसी भी गॉसिप को तूल नहीं दिया.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

योगी आदित्यनाथ ने AAP और कांग्रेस के अलायंस को बताया लूट-खसोट का गठबंधन, हरियाणा-चंडीगढ़ में विपक्ष पर बरसे यूपी सीएम

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, चंडीगढ़/कुरुक्षेत्र/सिरसा। (Haryana Lok Sabha Election 2024)भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) सोमवार को चुनावी समर में चंडीगढ़, हरियाणा व दिल्ली

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now